Breaking News

पं जवाहरलाल नेहरु की 125वीं जयंती पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस में सम्मेलन शुरू

dpcc
नई दिल्ली( 1नवम्बर2015)- दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में भारत के पहले प्रधानमंत्री पं जवाहरलाल नेहरु की 125वीं जयंती के उपलक्ष में दिल्ली के सभी जिला कांग्रेस कमेटी में किए जा रहे सम्मेलनों की शुरुआत रविवार को करोल बाग जिला व आदर्श नगर जिला कांग्रेस कमेटी से हुई। इस अवसर पर करोल बाग जिला व आदर्श नगर जिला में पंडित जवाहर लाल नेहरु की जिदंगी व उनके द्वारा किए गए कार्यों पर आधारित वृतचित्र भी उपस्थित लोगों को दिखाया गया।
इस मौके पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन, पूर्व अध्यक्ष अरविन्दर सिंह व पूर्व मंत्री हारुन यूसूफ, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिल्ली प्रभारी पी.सी. .चाको ने भी दोनो जिलों के सम्मेलनों को सम्बोधित किया। करोल बाग जिला सम्मेलन का आयोजन मदन खोरवाल ने किया व आदर्श नगर जिला सम्मेलन का आयोजन मुकेश गोयल ने किया।
माकन ने कार्यकर्ताओं से आहवान कर आने वाली 14 नवम्बर को भारी से भारी संख्या में इंदिरा गांधी स्टेडियम पहुचने की अपील की, जहां पर पंडित नेहरु जी की 125वी जयंती को मनाया जायेगा।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *