Breaking News

जनता के हितो को लेकर प्रदेश सरकार सवेंदनशील:राजेन्द्र चौधरी

??????????गाजियाबाद (15 दिसंबर 2016)- उत्तर प्रदेश सरकार जनता के हितों के प्रति संवेदनशील है। यह दावा किया है प्रदेश के राजनेतिक पेंशन मंत्री राजेंद्र चौधरी ने। मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार ने जो विकास कार्य 5 वर्ष से कम की अवधि में कराये है वो पिछले किसी सरकार में नही हुये है। वर्तमान प्रदेश सरकार जन कल्याण के लिए दृढ सकल्पित है और आम जनता के हितों को ध्यान में रखकर समाज के हर वर्ग को प्रगति की ओर ले जाने का कार्य कर रही है।
श्री चौधरी गुरुवार को कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के सभागार में आयोजित अधिवक्ताओं के एक कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। राजनैतिक पेंशन मंत्री ने कहा कि जन प्रतिनिधियो एवं सरकारों को जन आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य करना चाहिये। जनता ने उन पर जो विश्वास किया है उन पर खरे उतरते हुये जन हित के कार्य करने चाहियें और जनता के हितों के प्रति सरकार को सवेंदनशील व जागरूक होना चाहिये। श्री चौधरी ने कहा कि अधिवक्ता समाज के जागरूक व बुद्धिजीवी वर्ग से आते है। उन्हें जनता को न्याय दिलाने के लिए तत्पर रहना चाहिये ताकि समाज से अन्याय का खात्मा हो सके।
राजनैतिक पेंशन मंत्री ने बार एसोसिएशन गाजियाबाद के तत्वाधान में स्वःवित्त पोषित योजना के अन्तर्गत द्धितीय तल पर निर्मित अधिवक्ता कक्षों का शिलान्यास किया। इस अवसर पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश त्यागी कैली सचिव रवि शर्मा आदि पदाधिकारी व सदस्यों ने मंत्री का स्वागत किया तथा शाल औढाकर सम्मान करने के साथ ही प्रतीक चिन्ह भी भेट किया।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *