Breaking News

क्या है विक्रमगढ़ के आश्रम से मिले कंकालों का राज़?

tantrik in mumbai ,
विरार/मुम्बई(7अगस्त2015)- मुम्बई से सटे विक्रमगढ़ पुलिस स्टेशन के तहत विक्रमगढ़ के जंगल में हुई छापेमारी में पुलिस ने एक तांत्रिक के आश्रम से इंसानी कंकालों बरामद किये हैं। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। इसके अलावा विक्रमगढ़ पुलिस ने आश्रम से तीन तलवारों सहित एक बोरी में भरे नकली नोट भी बरामद किये हैं।
कई दिन बीतने के बाद भी अभी तक इस मामले से पूरी तरह परदा नहीं उठ सका है। इस बारे में दानिश आजमी ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि विक्रमगढ़ के जंगल में एक ढोंगी तांत्रिक आश्रम चला रहा है।tantrik in virar mumbai पुलिस ने बुधवार की शाम जंगल में जब छापेमारी शुरू की, तो इसमे पुलिस को इंसानो की 10 खोपड़ी के साथ कई हड्डिया भी मिली है। साथ में आश्रम से 3 तलवारे व एक बोरी में भरे बोगस 5 सौ और 1000 के नोट भी बरामद किये है । पुलिस के वहा पहुंचने की भनक तांत्रिक को लगी और वह उक्त आश्रम छोड़कर फरार हो गया । पुलिस ने बरामद सारे सामानों को कब्ज़े में लेकर गहन जांच पड़ताल में जुट गयी है। पुलिस यह भी पता लगांने में लगी है की आखिर इतनी बड़ी तादाद में मानव नर कंकाल इस तांत्रिक के हाथ कहाँ से लगे साथ ही नकली नोटों का तांत्रिक से क्या तार है ।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *