Breaking News

अपराधियों पर सख्त हुई ग़ाज़ियाबाद पुलिस!

ghaziabad-policee
ग़ाज़ियाबाद(14जुलाई2015)- पुलिस और अपराधियों की टक्कर में मंगलवार का दिन ग़ाजियाबाद पुलिस के नाम रहा। ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने एक ही दिन में अलग अलग मामलों में कई अपराधिंयों को गिरफ्तार किया है, ताकि अपराध पर काबू रखा जा सके। जनपद के थाना मोदी नगर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 7 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस द्वारा जारी एक रिलीज़ के मुताबिक इनके पास से चोरी की एक मोटर साईकिल, एक मार्शल जीप और कटी हुई सैन्ट्रो कार के स्पेयर पार्टस व अवैध शस्त्र बरामद किये गये है।
थाना मोदीनगर पुलिस ने दिनांक 14.07.15 यानि मंगलवार को हापुड रोड से मुठभेड के बाद सात शातिर आरोपियों को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है। पुलिस के मुतबिक इनके कब्जे से चोरी की एक मोटर साईकिल, एक मार्शल जीप, एक सैन्ट्रो कार के स्पेयर पार्टस, 03 तंमचे, 315 बोर, 03 जिन्दा, 03 खोका कारतूस, व 03 नाजायज चाकू बरामद हुए है। गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में अफरोज, अमजद, दीपक, अमित कुमार, नीरज, अनवर और रिजवान शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक़ पकड़े गये लोगों ने जनपद गाजियाबाद, मेरठ के विभिन्न थाना क्षेत्रों मे वाहन चोरी की घटनाओं का इकबाल किया है।
इसके अलावा खोड़ा थाना पुलिस ने सटटे की खाई-बाडी करते हुए 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार करके उनसे हज़ारों रुपए की नगदी और सात कम्प्यूटर बरामद करने का दावा किया है। थाना खोडा पुलिस ने इन्दिरा बिहार से अभियुक्त सुरेन्द्र सिंह रावत, विकास ,भोलू चौहान, देवेन्द्र, महेश गुप्ता, राकेश, और दीपक को सटटे की खाई बाडी करते समय गिरफ्तार किया गया है। इसके अलवा पुलिस ने अवैध शराब, सट्टे बाज़ी और गांजा तस्करी आदि कई अपराधों में लिप्त आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *