Breaking News

पलवल में मौत का तांडव-2 घंटे में 6 की हत्या

6 murdered in palwal
6 murdered in palwal

पलवल (02 जनवरी 2018) क्या एक के बाद एक करके 6 लोगों की हत्या करने वाला व्यक्ति साइको कहा जा सकता है ? क्या कोई साइको किलर 6 लोगों को सिर्फ लकड़ी के एक डंडे की मदद से मौत के घाट उतार सकता है ? क्या 6 लोगों को डंडे से मारकर मौत की नींद सुला देने वाला शैतान कोई साइको के बजाय शातिर अपराधी तो नहीं ? जी हां ये तमाम सवाल पलवल की एक ख़ौफनाक घटना के बाद सभी के मन में उठ रहे होंगे !
दरअसल पलवल में महज़ दो घंटे के अंदर एक के बाद एक करके 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है। इतना ही नहीं सिर्फ एक शख़्स ने सिर्फ एक डंडे से इतनी बड़ी वारदात को न सिर्फ अंजाम दे डाला, बल्कि वहां से फरार भी हो गया। हालांकि बाद में आरोपी पकड़ा जा चुका है। मामले का सबसे गंभीर पहलू ये है कि खौफनाक कथित साइको किलर कई घंटों तक डंडा लेकर सड़कों पर घूमता रहा और अपने शिकार की तलाश करता रहा, लेकिन पुलिस 6 ज़िंदगियों के तबाही से पहले जागी ही नहीं। देर रात लगभग 2 बजे की इस घटना ने इतना तो साफ कर ही दिया है कि हरियाणा पुलिस को भी जमकर नींद आती है।इतना ही नहीं एक महिला को तो अस्पताल के अंदर घुसकर मौत की नींद सुला दिया गया है, जिसके बाद अस्पताल की सुरक्षा पर भी सवाल उठना लाज़मी है।
ऐसे में सवाल उठता है कि जब घंटो तक सड़कों पर डंडा लेकर घूमता रहा साइको किलर,तब कहां थी पुलिस ? साथ ही क्या वाक़ई साइको किलर है या शातिर अपराधी ? इसके अलावा कहीं सिर्फ लोगों की हत्या करने के लिए तो नहीं बना साइको ? और सवाल ये भी उठता है कि पुलिस की लापरवाही पर कब होगी कार्रवाई ? ख़ैर इन सभी बातों को जवाब पुलिस की तफ्तीश के बाद ही सामने आ सकता है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *