Breaking News

ghaziabad news भाजपा ने जारी किया चुनावी संकल्प पत्र

ghaziabad news गाजियाबाद(10मई 2023)  भारतीय जनता पार्टी की मेयर उम्मीदवार सुनीता दयाल का संकल्प पत्र मंगलवार को स्थानीय विधायक विधायक अतुल गर्ग ने जारी किया। जिसमें दावा किया गया है कि चुनाव जीतने के बाद गाजियाबाद महानगर का विकास दिल्ली और  लखनऊ की तर्ज पर किया जाएगा । संकल्प पत्र में गाजियाबाद को भूजल आत्मनिर्भर बनाने,हर घर में पेयजल की आपूर्ति करने, प्रदूषण कम करने के लिए पौधारोपण करने को प्राथमिकता देने की बात कही गई है।

16सूत्रीय इस संकल्प पत्र में कहा गया है कि आगामी 50 वर्षों के लिए गाजियाबाद को भूजल आत्मनिर्भर बनाया जाएगा । संकल्प पत्र में सरकारी भूमि को चयनित कर कब्जा मुक्त कराने, मुख्यमंत्री की बेंडर योजना को सभी क्षेत्रों में सुचारु रुप से लागू करने, कूड़ा निस्तारण के लिए व्यवस्था करने आवेदन क्षेत्रों एवं चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था करना, बुजुर्ग और विद्यार्थियों के लिए सार्वजनिक जगहों पर अखबार मैगजीन पढ़ने वाचनालय की व्यवस्था करने,छात्र-छात्राओं को पढ़ने के लिए प्रतीक जोन में पुस्तकालय की व्यवस्था करने, हिंडन नदी को प्रदूषण मुक्त करने, हिंडन के किनारे इंडियन रिवर फ्रंट का निर्माण करें आमजन की समस्याओं का निराकरण सुविधाओं को ऑनलाइन उपलब्ध कराने और नगर निगम क्षेत्र की स्थिति लाइट का समुचित रखरखाव करने का वायदा किया गया है ।इस मौके पर भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा पूर्व महापौर आशु वर्मा,आशा शर्मा ,पूर्व सांसद रमेश चंद तोमर, बलदेव राज शर्मा, भाजपा वरिष्ठ नेता अशोक मोंगा, संजय कश्यप ,मीडिया प्रभारी अश्वनी शर्मा,  प्रदीप कुमार चौधरी प्रमुख रूप से मौजूद थे।

#16points  #electionmanifesto #civicbodieselection #ghaziabadnews  #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *