Breaking News

तीन तलाक़ बिल मुस्लिमों के ख़िलाफ साज़िश: ओवेसी, मुंबई में उछाला गया जूता

AIMM ASADUDDIN OWAISI
AIMM ASADUDDIN OWAISI

मुंबई (24 जनवरी 2018)- तीन तलाक़ मुस्लिमों के ख़िलाफ साज़िश है और इसकी आड़ में एक ख़ास समुदाय के लोगों को फंसाया जाएगा। ये कहना है ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सदर और हैदराबाद के सांसद असदउद्दीन ओवेसी का। लेकिन ओवेसी का तीन तलाक़ का विरोध शायद कुछ लोगों को नहीं भा रहा है। तभी शायद मुंबई में ओवेसी के ऊपर जूता उछाले जाने का मामला सामने आया है।
तीन तलाक़ बिल का विरोध करते हुए असदउद्दीन ओवेसी का कहना है कि इसकी आड़ में एक समुदाय विशेष को जेलों में भेजने की साज़िश की जा सकती है।लेकिन तीन तलाक़ बिल का यही विरोध ओवेसी के लिए कुछ लोगों की नाराज़गी का वजह बन गया है। और इसके सबूत के तौर पर मुंबई में ओवेसी के ऊपर जूता उछाला गया है। मंगलवार को मुंबई के नागपाड़ा में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानि एआइएमआइएम के मुखिया असदुद्दीन ओवेसी पर एक व्यक्ति द्वारा जूता उछाला गया है। हांलाकि जूता उन तक नहीं पहुंच सका था। इस घटना पर ओवेसी का कहना है कि वो अपने लोकतांत्रिक अधिकार के लिए जान भी देने को तैयार हैं। ओवेसी का कहना है कि पद्मावत फिल्म पर उठे विवाद पर विचार करने के लिए संसद की एक समिति बनाई गई। ओवेसी का कहना है कि तीन तलाक के मुद्दे को लेकर ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया है।
जूता उछाले जाने के मामले पर मुंबई पुलिस का कहना है कि उचित कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *