गृहमंत्री अमित शाह का जम्मू-कश्मीर दौरे का अंतिम दिन आज

गृहमंत्री अमित शाह का जम्मू-कश्मीर दौरे का अंतिम दिन आज

गृहमंत्री अमित शाह के जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे का दूसरा और अंतिम दिन आज है। अमित शाह आज शहीद जवान अरशद खान के परिवार से मिलने पहुंच गए हैं। बता दें कि शहीद इंस्पेक्टर अरशद खान 12 जून को अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे। वह अनंतनाग सदर के एसएचओ थे।

वहीं इससे पहले बुधवार को गृहमंत्री ने अधिकारियों को अमरनाथ यात्रा के लिए चाक-चौबंद सुरक्षा इंतजाम करने के आदेश दिए हैं। अमित शाह ने सभी सुरक्षा एजेंसियों को पूरी तरह से अलर्ट रहने को कहा है और श्रद्धालुओं के लिए हिंसा और गड़बड़ी मुक्त यात्रा मुहैया कराने को कहा है। अमित शाह ने कहा कि इस दौरान किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए और हर हाल में स्टैंडर्ड ऑपरेशन प्रोसीजर फॉलो किया जाना चाहिए।

शाह ने सीनियर अधिकारियों को खुद व्यवस्थाओं का जायजा लेने को कहा.. गृह मंत्रालय ने अधिकारियों से कहा है कि वे यात्रा को सफल बनाने के लिए आधुनिक तकनीक और गैजेट्स का इस्तेमाल करें। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अमित शाह आज बाबा बर्फानी के दर्शन कर सकते हैं। इसके अलावा राज्य के बीजेपी नेता भी आज अमित शाह से मुलाकात करेंगे और परिसीमन समेत कई मुद्दे उठाएंगे।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *