Breaking News

ghaziabad news नगर आयुक्त का शहर मे औचक निरीक्षण जारी

ghaziabad news  गाजियाबाद (17 मार्च 2023) नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ द्वारा रात्रि में लगातार शहर का औचक निरीक्षण किया जा रहा है निरीक्षण के दौरान संबंधित निगम के अधिकारी तथा क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहते हैं जिस के क्रम में पटेल नगर फर्स्ट, पुराना बस अड्डा मुख्य मार्ग के साथ-साथ वार्ड संख्या 19 के आंतरिक क्षेत्र का भी जायजा लिया गया जिसमें मुख्य रुप से शहर की सफाई व्यवस्था को बेहतर करने के लिए नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मिथिलेश को निर्देश दिए।

नगर आयुक्त ने पटेल नगर फर्स्ट में गीता संजय पार्क का जायजा लिया पार्क बेहतर स्थिति में मिला क्षेत्रीय निवासी भी मौके पर उपस्थित थे उन्होंने पार्क में गेट बदलवाने के लिए मांग की, क्षेत्र में मौजूद शौचालय का निरीक्षण किया गया, शौचालयों में सफाई को और अधिक बेहतर करने के लिए टीम को अवगत कराया मौके पर मिले कर्मचारियों को स्वच्छता के प्रति मोटिवेट किया गया, निवर्तमान पार्षद साक्षी नारंग भी क्षेत्रीय निरीक्षण में उपस्थित रहे जिनके द्वारा क्षेत्र की प्रकाश व्यवस्था को बेहतर करने के लिए मांग की गई।

नगर आयुक्त ने लगातार रात्रि में निगम अधिकारियों के साथ शहर के क्षेत्रों का जायजा लिया है प्रभावपूर्ण कार्यशैली से शहर के निवासियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

#nagarnigam  #munciplecommissioner  #nitingour  #surpisevisit  #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *