Breaking News

सड़क काटी तो ख़ैर नहीं-भरना होगा जुर्माना-IGL नगर निगम के शिकंजे में!

DIGGING,CUTTING,OF,ROADS,NOT,ALLOWED
DIGGING,CUTTING,OF,ROADS,NOT,ALLOWED

गाजियाबाद (4 दिसंबर 2019)- नगर निगम इन दिनों सख़्ती के मूड में है। कहीं अवैध डेयरी वाले तो कहीं सड़कों को काट कर खोदने वालों को दिनेश कुमार की टीम बख़्शना नहीं चाहती है। शायद तभी तो शहर में रोड कटिंग करने वालों बिल्डरों व ठेकेदारों के खिलाफ नगर निगम सख्त हो गया है।
संजय नगर और राज नगर डिस्ट्रिक्ट सेंटर RDC में रोड कटिंग करने वाली नामी ग्रामी कम्पनी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड IGL को निगम के खाते में एक लाख रूपये बतौर जुर्माना जमा कराने पड़ गये हैं। ताकि अपने खिलाफ नगर निगम द्वारा दर्ज कराए गए मामले से जान छूट सके।
दरअसल हाल ही में आईजीएल कम्पनी ने राज नगर के आरडीसी और संजय नगर सेक्टर 23 में नगर निगम को बिना किसी पूर्व सूचना दिए रोड कटिंग कर डाली थी । जिसके चलते वहां से यातायात अवरुद्ध हो गया था और वहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड़ती थी ।मामला नगर आयुक्त दिनेश चंद्र के संज्ञान में आया तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर इस मामले की प्रथम सूचना रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई और एक लाख रूपये का जुर्माना भी कंपनी पर कर दिया। अपने आप को घिरा देख बुधवार को ठेकेदार कंपनी ने एक लाख रूपये का चेक बतौर जुर्माना नगर निगम के कोष में जमा करा दिया और भविष्य में इस तरह की पुनरावृत्ति ना करने का आश्वासन दिया है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *