Breaking News

bjp mla complaint: एक और बीजेपी नेता को धमकी-लोनी विधायक ने की शिकायत!

bjp mla complaint: एक और बीजेपी नेता को धमकी-लोनी विधायक ने की शिकायत!
nand kishor gurjar bjp mla loni ghaziabad

भाजपा के लोनी विधायक को पाकिस्तान के नंबर से मिली जान से मारने की धमकी


  • गाजियाबाद(5 जून 2020)- बीजेपी नेताओं को फोन पर मिलने वाली शिकायतों कासिलसिला जारी है। भले ही पिथले मामलों का अभी कोई सुराग न लग सका हो लेकिन एक और मामला सामने आ गया है। इस बार शिकायत की है लोनी के विधायक नंनद किशोर गुर्जर ने। फोन पर गालियां देने और जान से मारने की धमकियां देने की शिकायत में फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।
    भारतीय जनता पार्टी के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को पाकिस्तान के नम्बर से जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद विधायक ने लोनी थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है । पुलिस की साइबर सेल ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।
    विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आज पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि बुधवार को उनके मोबाइल पर एक फोन आया था। फोन करने वाले ने उनसे गाली-गलौच करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले शख्स ने उनसे कहा कि वह विशेष समुदाय को गालियां देते हैं भविष्य में ऐसा ना करें वरना इनको मार दिया जायगा ।
    विधायक का कहना है कि फोन पर भद्दी-भद्दी गालियां दी जा रही थी। उन्होंने जब इसकी जांच कराई तो पता चला कि यह फोन नंबर पाकिस्तान का है, उसका कंट्री कोड पाकिस्तान का है। इसके बाद विधायक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
    एसपी देहात नीरज कुमार जादौन का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *