Breaking News

एक गुजराती इतना झूठ बोल सकते है, शर्म आती हैः सैम पित्रोदा

एक गुजराती इतना झूठ बोल सकते है, शर्म आती हैः सैम पित्रोदा

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के मुखिया सैम पित्रोदा ने प्रधानमंत्री मोदी के उस बयान पर निराशा व्यक्त की है जिसमें उन्होंने राजीव गांधी को मरते वक्त भ्रष्टाचारी बताया था।

उत्तर प्रदेश में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि राहुल के पिता राजीव गांधी का जीवन एक नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हो गया।

प्रधानमंत्री के बयान पर इंदौर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए पित्रोदा ने कहा, ‘प्रधानमंत्री ने राजीव गांधी के बारे में जो कहा उससे हम आहत हुए हैं। आमतौर पर प्रधानमंत्री देश के लोगों के लिए बोलता है। यह बहुत बड़ी जवाबदेही है। वह इस तरह की बातें नहीं बोल सकते हैं। लेकिन कल उन्होंने राहुल गांधी से कहा कि आपके पिता मरते वक्त नंबर वन भ्रष्ट थे।’

उन्होंने आगे कहा, ‘उन्होंने ऐसा क्यों कहा? हमें उनके बयान पर शर्मिंदगी है। मैं भी गुजराती हूं और गांधी जी के राज्य से आता हूं। इस राज्य के लोग इतना झूठ बोल सकते हैं और इस तरह की बाते कर सकते हैं। यह हमें शर्मिंदा करते हैं।’

शनिवार की रैली में प्रधानमंत्री ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा, ‘राहुल गांधी का एक ही लक्ष्य है वह है मेरी छवि खराब करना। आपके पिता को मिस्टर क्लीन कहा जाता है, लेकिन उनका जीवन नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हुआ।’ बोफोर्स घोटाले का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इस घोटाले के बाद राजीव गांधी की सरकार गिर गई थी।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *