Breaking News

सावधान..! सेहत बनाने के नकली प्रॉडक्टों का अड्डा बना गाजियाबाद!

police arrest
गाजियाबाद(26जुलाई2015)- सेहत बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाले फूड प्रोडक्ट्स की नकल करने वाला एक बड़े गिरोह से गाजियाबाद पुलिस ने परदा उठा दिया है। पुलिस को बड़ी तादाद में मिले माल से लगत है कि गाजियाबाद ऐसे प्रोडक्ट्स का अड्डा तो नहीं बन गया है। हालांकि चोर सिपाही के खेल में आजकल गाजियाबाद पुलिस अपराधियों पर हावी होती दिख रही है। कप्तान धर्मेंद्र यादव की रणनीति कहें या फिर पंचायत चुनाव का दबाव हाल के कुछ दिनों में अलग अलग मामलों मे यहां की पुलिस ने सैंकड़ों आरोपियों को जेल की सैर करा दी है। अकले शनिवार को ही जिले भर के सभी थानों में कुल 59 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गयी है। जिसमे 46 नॉन बेलेबल वॉरंट वाले वाछिंत और 13 अभियुक्त शराब अधिनियम में गिरफ्तार किये गये हैं।
इसके अलावा एक बड़ी कामयाबी दर्ज करते हुए गाजियाबाद पुलिस ने नकली विदेशी फूड सप्लीमेन्ट तैयार करने वाली फैक्ट्री का भी पर्दाफाश किया है। जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गाजियाबाद मे गठित क्राइम ब्रान्च टीम ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर अलग-अलग तरह के विदेशी फूड सप्लीमेन्ट के नकली प्राडक्ट बनाने वालों को गिरफ्तार किया है। सूचना के बाद पुलिस ने UNVE GAIN FAST, HARDCORE MASS PHASE, LABRADA MUSCLE MASS, XLEAN MASS, API 100% WHEY PROTIEN, SUPER GAINER FUEL, TRUE MASS 1200, HYPER GAIN को स्विफ्ट कार मे सप्लाई के लिए दिल्ली जाते समय नन्दग्राम कट थाना सिहानी क्षेत्र से 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है। पुलिस मुख्यालय से जारी एक रिलीज़ के मुताबिक पकड़े गये दोनों आरोपियों के कब्जे से और उनकी निशादेही पर अलग अलग ब्रांडो के 15 डिब्बे भरे हुए बिना रैपर और विभिन्न कम्पनियों के बने हुए माल के 62 पैकेट, 30 बोरा भरे हुए RISIMAL DEX (MALTO DEXTINE), COCOA POWDER के 04 बोरे, 500 बोरा खाली, 380 खाली डिब्बे, फ्लेवर एजेन्ट 10 बोतल, 10000 रैपर खाली विभिन्न कम्पनियों के, 500 कार्टन खाली गत्ते के बरामद हुए है। गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में सुनील और नवल उर्फ बिटटू ने पुलिस को बताया कि ये नकली ब्रांण्ड अपने घर मे अपमिश्रत कर विभिन्न प्रान्तों मे मूल दरो से सस्ती दरों पर डीलरों को सप्लाई करते थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *