समाजवादी सरकार ने लखनऊ में कांग्रेसियों की लाठियों से की ख़ातिर

congress lathi charge in lucknow
लखनऊ(17अगस्त2015)- भले ही विधानसभा चुनावों में अभी काफी वक़्त हो लेकिन इन दिनों उत्तर प्रदेश का सियासी पारा काफी उतार चढ़ाव महसूस कर रह है। इसी कड़ी में लखनऊ से कांग्रेसियों पर उत्तर प्रदेश पुलिस की लाठियों के बरसने की ख़बर आ रही है। उत्तर प्रदेश काग्रेस कमेटी के ओर घोषित विधानसभा घेराव के लिए पहुंचे सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता पर सोमवार को लखनऊ में लाठी चार्ज की ख़बर है। मिली जानकारी के मुताबिक़ विधानसभा घेराव से पहले ही कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांज दीं।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल खत्री के आह्वान पर समाजवादी सरकार की कथित विफलताओं के विरुद्ध कांग्रेसियों ने सोमवार को लखनऊ में विधानसभा का घेराव का प्लान बनाया था। जहां पहले से ही तैनात पुलिसकर्मियों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। कांग्रेस द्वारा उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार की कथित विफलताओं को लेकर किए गये घेराव में राज बब्बर समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता भी शामिल थे। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सभी को लाठियों पर ले लिया था। लाठीचार्ज में राज बब्बर समेत निर्मल खत्री और कार्यकर्ताओं को चोटें आयीं हैं।
गाजियाबाद से जिलाध्यक्ष हरेंद्र कसाना और महानगर अक्ष्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा समेत कई स्थानीय के आह्वन पर काफी कांग्रेसी इस प्रदर्शन में लखनऊ पहुंचे हुए हैं।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *