संडे बनेगा फन डे-गाजियाबाद के युवा दौडेगे देश के नाम

hlm race(नरेंद्र कुमार की रिपोर्ट)गाजियाबाद (11 सितंबर 2015) – गाजियाबाद में रविवार की सुबह बेहद खुशनुमा होगी और यह रविवार यानि सन डे फन के डेन पर के तौर पर बनाया जाएगा। जिसमें दिखेगा युवाओं को जोश और दौडेगा गाजियाबाद देश के नाम। जी हां 13 सितंबर को देश के लिए एक सात छह सौ युवा एक साथ दौडेंगे। यह एक दौड देश के नाम महानगर की सबसे पॉश कालोनी राजनगर में होगी जिसमें 16 साल से ज्यादा उम्र के लोग शामिल होंगे। इस दौड का आयोजन लोगों में खेल के साथ साथ सेहत के प्रति जागरूकता फैलाने के उददेश्य लिए किया जा रहा है।
दौड का उद्घाटन मुख्य विकास अधिकारी कृष्ण करूणेश करेंगे। एचएलएम कालेज के सचिव सुनील मिगलानी ने शनिवार को एक प्रेस वार्ता में बताया कि यह दौड सुबह सात बजे आरडीसी स्थित होटल क्लार्क इन एप्पल टी से शुरू होगी जो कलक्टेट के सामने से होते हुए इंग्राहम तक पहुंचेगी तथा वहां से इस्काॅन मंदिर होते हुए सेक्टर -10 चैक होते हुए पुनः होटल कंटी इन एप्पल टी में संपन्न होगी। उन्होंने बताया कि इस दौड के आयोजन का मकसद लोगों में युवाओं के सेहत के प्रति जागरूक करना है। उन्होंने आज की भागदौड भरी जिंदगी में आज लोगों के पास अपने लिए समय नहीं है। लोग अपने लिए समय निकाले तथा सेहतमंद रहे इसके लिए कार्य किया जा रहा है।
कालेज प्रबंधन ने यह प्रयास किया है। पिछले साल भी इस तरह का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर समाजसेवी पीएन अरोडा, एमडी अरोडा, एमडी यशोदा, सुनील चंद जोशी,भूपेंद्र त्यागी, डा संजय भास्कर प्रमुख रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम में पूर्व खिलाडी नीरज चैधरी, भूपेंद्र त्यागी, डा संजय भास्कर, सुधीर चैधरी को सम्मानित किया जाएगा। प्रेस कांफ्रेंस में कालेज निर्देशिका सुमन सिंह चैहान, मीडिया कार्डिनेटर रेखा चतुर्वेदी,धीरज शर्मा उपस्थित थे।

कहां कहा से गुज़रेगी दौड़
map race

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *