Breaking News

राहुल गांधी ने राजस्थान से भरी हुंकार- पदायात्रा के दौरान सरकार पर बोला हल्ला!

rahul gandhi in rajasthan
राजस्थान(16जुलाई2015)- व्यापम घोटाला हो या फिर ललित मोदी का मामला, पिछले कई दिनों से लगातार कई तरह के आरोपों से घिरी केंद्र में बीजेपी सरकार के ख़िलाफ राहुल गांधी ने मोर्चा खोल दिया है। केंद्र सरकार की नाकामियों और उसकी जनविरोधी नीतियों से जनता को रू ब रू कराने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान में पदयात्रा शुरु कर दी है। राहुल गांधी ने श्री गंगानगर के सूरतगढ़ पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उसके बाद पदयात्रा शुरु की है।
rahul gandhi's roadshow in rajasthan
राहुल गांधी की यह पदयात्रा संसद के मानसून सत्र में केंद्र सरकार को घेरने की तैयरियों और जनता के बीच माहौल बनाने के तौर से देखी जा रही है। केंद्र सरकार और खासतौर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सूरतगढ़ में जम कर हल्ला बोला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्ही के शब्दों से घेरते हुए राहुल गांधी ने बड़े ही आक्रामक अंदाज़ में जनता के बीच अपनी बात रखी। प्रधानमंत्री की खुद खाउंगा और खाने दूंगा वाली बात पर राहुल गांधी ने चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी जी ने यह नहीं कहा था कि शांत भी रहूंगा, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र और राजस्थान की बीजेपी सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि राजस्थान में अलग अलग तरीके से खाया जा रहा है। गुरुवार को होने वाली इस पदयात्रा में राहुल गांधी बड़े आक्रामक तेवरों के साथ जनता से मुख़ातिब हुए। उन्होने जनता को भरोसा दिलाया कि आपकी हर समस्या में कांग्रेस आपके साथ खड़ी है। साथ ही उन्होने भरोसा दिलाया कि आपकी इंच ज़मीन भी कब्ज़ा नहीं होने जी जाएगी। राहुल गाधी ने कहा कि जहां भी गरीब को मदद की ज़रूरत होगी या जहां भी आपको दबाया जाएगा, कांग्रेस पार्टी आपके साथ खड़ी रहेगी। राहुल गाधी ने कहा कि उनकी पार्टी एनडीए सरकार को एक इंच भी जमीन का अधिग्रहण नहीं करने देगी। दरअसल उन्होंने भूमि विधयेक मुद्दे पर अपने अभियान के क्रम में राजस्थान में ही पदयात्रा की है।
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लगभग आठ किलोमीटर की पैदल यात्रा शुरू करने से पहले कांग्रेस के राजस्थान के सीनियर कांग्रेसी नेता शिवकरण राम से उनके घर पर मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव गुरुदास कामत भी मौजूद थे।
congress vice president rahul gandhi in rajasthan

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *