Breaking News

बिहार में एमआईएम की एंट्री, सीमांचल क्षेत्र में उतारेगी उम्मीदवार

ASADUDDINपटना (12 सितंबर 2015)बिहार विधानसभा चुनाव के दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे चारों ओर चुनावों की गहमा-गहमी छाई हुई है। लेकिन अब इस चुनावी लहर में एक दिलचस्प मोड़ आया है। क्योंकि अब इन चुनावों की सुर्खियों में खुद को कट्टर मुस्लिम भाईयों का रहनुमा बताने वाले असदुद्दीन ओवैसी का नाम चर्चा में है। जी हां, हाल ही मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी ने एलान किया है कि उनकी पार्टी भी आने वाले बिहार चुनाव में हिस्सा लेगी। ओवैसी ने घोषणा की कि एमआईएम सीमांचल में अपने प्रत्याशी को उतारेगी।

ओवैसी ने एक प्रेस कॉफ्रेंस में पार्टी के प्रत्याशियों को खड़ा करने का ऐलान किया और कहा कि वे अभी यह नहीं बताएंगे कि वे बिहार चुनावों में कितनी सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारेंगे। हालांकि इतना जरूर तय है कि एमआईएम सीमांचल बिहार में अपने प्रत्याशी उतारेगी। उन्होंने कहा कि आगे की रणनीति का ऐलान वे आने वाले दिनों में करेंगे।

गौरतलब हो कि 16 अगस्त को ओवैसी ने बिहार के किशनगंज में एक रैली की थी जिसमें उनको जबरदस्त समर्थन मिला था। उन्होंने अपने भाषण में नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमले भी बोले थए। उन पर मुसलमानों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। आपको बता दे कि इससे पहले ओवैसी ने मुंबई में अपने 24 उमीदवार को खड़ा कर दो सीटें जीती थीं।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *