Breaking News

बिसाहड़ा गांव हत्या केन्द्र ने प्रदेश सरकार से की रिपोर्ट तलब

home ministry
नई दिल्ली (1अक्तूबर2015)-गौमांस घर में होने की अफवाह फैलाकर एक व्यक्ति‍ की पीट-पीटकर हत्या मामले में गृह मंत्रालय ने उत्तर प्रदेश सरकार से रिपोर्ट तलब की है । साथ ही मंत्रालय ने राज्य सरकार निर्देश देते हुए यह सुनिश्चि‍त करने को कहा कि आगे से इस तरह की घटनाए दाहराई ना जाएं । वहीं दूसरी ओर, प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती ने इसके लिए अखि‍लेश सरकार को दोषी ठहराया है ।
बसपा सुप्रीमो मायावती ने 50 वर्षीय अखलाक की हत्या की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इसके लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी के अराजक व अपराधी तत्वों से ज्यादा प्रदेश की सपा सरकार दोषी है ।
उन्होने कहा कि दादरी मे हुई इस दर्दनाक घटना के लिए संघ और भाजपा के अराजक और आपराधिक प्रवर्ति के लोगो से कही ज्यादा प्रदेश की सपा सरकार दोषी है । पुलिस की निष्क्रयता के साथ-साथ प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था की स्थिति की इससे बड़ी मिसाल और क्या हो सकती है । उन्होंने कहा कि गौतमबुद्धनगर ही नहीं, बल्कि संपूर्ण प्रदेश में ऐसे सांप्रदायिक मुस्लिम विरोधी अराजक और अपराधी तत्व सक्रिय होकर माहौल को बिगड़ने में लगे हुए हैं ।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *