Breaking News

बसी किरतपुर में भी कलाम साहब के निधन पर शोक

dr rizwan urrab
किरतपुर बिजनौर(28जुलाई2015)- पूर्व राष्ट्रपति ऐपीजे अब्दुल कलाम के निधन का शोक पूरे देश के साथ साथ देश के दूर दराज़ और अंदरूनी इलाक़ों में भी महसूस किया गया। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ज़िला बिजनौर के क़स्बा बसी किरतपुर में कलाम साहब के निधन पर यहां के डॉक्टरों की संस्था प्राइवेट मैडिकल प्रैक्टिश्नर एसोसिएशन पी.एम.पी.ए ने भी अफसोस का इज़हार किया।
पीएमपीए की एक शोकसभा डॉक्टर एम जुनैद की अध्यक्षता में अवामी इमदादी सोसाइटी के हॉल में आयोजित की गई। जिसमें पूर्व राष्ट्रपति और पूरी दुनिया में मिसाइलमैन के तौर पहचाने जाने वाले ऐपीजे अब्दुल कलाम के निधन पर शोक व्यक्त किया गया। इस मौके पर डॉ. मिर्जा ने कहा कि देश के साथ साथ साइंस के क्षेत्र में कलाम साहब की कमी हमेशा महसूस की जाएगी। अध्यक्ष डॉ. एम जुनैद ने कहा कि कलाम साहब के निधन से देश की युवा पीढ़ी खासतौर से गरीब और आम परिवार के छात्र छात्राओं के प्रेरणास्रोत की हमेशा कमी महसूस की जाती रहेगी। डॉ. विजेंद्र राणा ने कहा कि मिसाइलमैन कलाम साहब का जीवन हर युवा के लिए प्रेरणास्रोत है।सैक्रेट्री डॉ. रिजवानुर्रब ने कहा कि आज के युवाओं को ऐपीजे अब्दुल कलाम के जीवन और उनके संघर्ष से सीख लेनी चाहिए। डॉक्टर एहसानुलकरीम ने कलाम साहब के निधन का राष्ट्रीय क्षति बताते हुए कहा कि आज उनकी समाज को बेहद ज़रूररत थी। सभा में एनएच मिर्ज़ा, डॉ. अब्दुर्रहमान अंसारी, डॉ. रिज़वानुर्रब, डॉ. बिजेंद्र सिंह राणा, डॉ. निशातुल्लाह ख़ान, डॉ. वजाहतुल्लाह ख़ान, डॉ, अम्बरीन, डॉ. शफीक़, डॉ, फरीद अहमद, डॉ. बदर जावेद ख़ां, डॉ, मुस्तक़ीम अहमद, डॉ. एहसानुल करीम, डॉ. फ़ैज़ान ख़ां, डॉ. शुएब ख़ां, डॉ. विरेंद्र सिंह राजपूत, डॉ. अशोक गुप्ता अंजुम, डॉ. शाहिद ख़ान समेत किरतपुर के जाने माने डॉक्टर शामिल थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *