Breaking News

गौतमबुद्ध नगर में नये मतदाताओं का नाम सूची में होगा शामिल

voter list in noidaगौतम बुद्ध नगर(1 जुलाई 2017)- भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुपालन में शनिवार को शारदा यूनिवर्सिटी में 18 वर्ष से 21 वर्ष तक के युवा मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जोड़ने के उद्देश्य से विशेष अभियान का शुभारंभ अपर जिलाधिकारी कुमार विनीत के कर कमलों द्वारा किया गया।
इस अवसर पर उन्होंने यूनिवर्सिटी के अधिकारियों एवं अध्यापकों का आह्वान किया कि उनके द्वारा इस संबंध में अधिक से अधिक प्रचार प्रसार किया जाए और उनकी यूनिवर्सिटी में जो ऐसे मतदाता 18 वर्ष से 21 वर्ष के बीच हैं और उनका नाम मतदाता सूची में दर्ज नहीं हुआ है उनके फार्म सिक्स भरवाने की कारवाई की जाए इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर अंजनी कुमार सिंह तथा अन्य अधिकारी गण एवं शारदा यूनिवर्सिटी के पदाधिकारीगण भी मौजूद रहे। इसी प्रकार उपजिलाधिकारी दादरी अमित कुमार सिंह के द्वारा राजकीय विद्यालय नोएडा में इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। दादरी के मिहिर भोज कॉलेज में तहसीलदार पीएल मौर्य द्वारा अभियान का शुभारंभ किया गया । जेवर विधानसभा क्षेत्र में जेवर के उप जिला अधिकारी राजपाल सिंह के द्वारा विशेष अभियान का शुभारंभ किया गया।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *