Breaking News

गाजियाबाद में टारगेट बॉल का जलवा

seth mukundlal sports
गाजियाबाद (7 सितंबर 2015)- खेलों को प्रोत्साहन देने के लिए प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाना बेहद ज़रूरी है। इसी के मद्देनज़र दो द्विसीय प्रथम सब जूनियर संयुक्त टारगेट बॉल चैपिंयनशिप का आयोजन किया गया है। जो कि गाजियाबाद के सेठ मुकंदलाल इंटर कॉलेज में सोमवार को शुरू हुई। जिसका शुभारंभ गाजियाबाद के विधायक सुरेश बंसल,और नगर निगम के पूर्व चेयरमैन फूल कुंवर ने किया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न जनपदो के छात्र /छात्राओं की 16 टीमें भाग ले रहीं हैं । प्रतियोगिता लीग कम नाकआउट के तहत हो रही है।
प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में छात्र वर्ग के पहले मैच में गाजियाबाद की टीम का मुकाबला आगरा की टीम से हुआ। जिसमें गाजियाबाद की टीम ने आगरा को 13-01 हराया। इसके अलावा एक अन्य मैच हाथरस और गौतम बुद्ध नगर के बीच हुआ। जिसमें हाथरस ने गौतम बुद्धनगर को 01-00 से हराया। इस मौके पर प्रधानाचार्य वी.के.सिंह,सोनू शर्मा,महासचिव उप्र टारगेट बॉल, देवेन्द्र कुमार,जितेन्द्र तितोरिया, परवेज अली, नीरज कुमार कु.कंचन भाटी कु.विभा चौधरी,कु. खुशबू,अरविन्द भारद्वाज, मौजूद थे इसके संचालक अनुपम भारद्वाज रहे।
seth mukundlal sport3

seth mukundlal sports1

seth mukundlal sports2

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *