Breaking News

कम्युनिस्ट नेता पानसरे की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

pansareसांगली (16 सितंबर 2015) कम्युनिस्ट नेता गोविंद पानसरे की हतया के आरोपी को आखिरकार सांगली से बुधवार को पकड़ लिया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए कोल्हापुर और सांगली जिले के पुलिस अधिकारियों ने एक साथ मिल कर काम किया। आपको बता दें कि पानसरे को उनके घर के बाहर 16 फरवरी को गोली मारी दी गई थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल में फौरन इलाज के लिए भर्ती तो कराया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और 20 फरवरी को मुंबई में उनकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने आरोपी की पहचान 32 वर्षीय समीर गाएकवाड़ के रूप में की है, जोकि सांगली शहर का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक उसका अपराधिक मानसिकता का इतिहास है सांगली शहर के मोती चॉक में स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया है। इसके बाद उसे बुधवार दोपहर को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे रिमांड पर सात दिनों के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।

कोल्हापुर में वरिष्ठ कम्युनिस्ट नेता पानसरे और उनकी पत्नी पर बाइक सवार लोगों ने फायरिंग की थी। फायरिंग में पानसरे और उनकी पत्नी दोनों ही घायल हो गए थे। पानसरे को दो गोलियां लगी थी, जबकि हमलावरों की एक गोली उनकी पत्नी को लगी थी। बताया गया था कि पानसरे को एक गोली गर्दन के पीछे लगी थी और एक हाथ को छूते हुए निकली गई थी।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *