नई दिल्ली (9जनवरी 2016)-पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय (एमओपीएनजी) ने एलपीजी वितरण में प्रभावी और नागरिक अनुकूल सेवाएं प्रदान करने में उपभोक्ताओं और नागरिकों को जोड़ने के लिए ऑनलाइन पहल की शुरुआत की है। निम्नलिखित दो ऑनलाइन विचार-विमर्श मंच- (ए) नागरिक अनुकूल सेवाएं और (बी) देश में एलपीजी कवरेज बढ़ाना, का शुभारंभ किया गया है।
एलपीजी उपभोक्ताओं और नागरिकों से अनुरोध किया गया है कि वे संबंधित ऑनलाइन मंचों पर अपने विचार साझा करें। बहुमूल्य सुझावों/टिप्पणियों का स्वागत है और एलपीजी कवरेज तथा आपूर्ति संबंधी उपभोक्ता उन्मुखी सेवाओं में सुधार के लिए इन पर विचार किया जाएगा।