Breaking News

एक बंधन-एक भारत के माध्यम से छात्रों को दिया एकता का संदेश

kiran rijiju, manoj tiwari in jnu
नई दिल्ली(29अगस्त2015)- युवा शक्ति यानि छात्रों के माध्यम से देश की एकता और विकास से रिश्ते को समझाने ज़रूरत शायद आज के दौर में सबसे ज़्यादा है। इसी के मद्देनज़र दिल्ली की जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी में एर अनूठे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। नये छात्रों का स्वागत करने के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में युवा शक्ति छात्रों को देश की एकता का संदेश दिया गया।
हज़ारों नये छात्रों के स्वागत के इस मौक़े पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजु, सांसद मनोज तिवारी के अलावा कई जानी मानी हस्तियां भी मौजूद रहीं। इस मौके पर रंगारंग और सांस्कृतिक कार्यक्रमों से भी लोगों का मनोरंजन किया गया। इस मौके पर बोलते हुए किरन रिजिजु ने सरकार द्वारा युवाओं के कल्याण के लिए बेहतर कोशिशों का आश्वासन देते हुए युवाओं के प्रति सरकार की गंभीरता की चर्चा की। सासंद मनोज तिवारी ने अपने छात्रकाल की यादों का ज़िक्र करते हुए नवआंगतुक छात्रों का स्वागत किया। माई होम इंडिया नामक संस्था द्वारा आयोजित इस प्रोग्राम ने नये छात्रों के इस स्वागत से इतना तो साफ कर ही दिया है कि देश की एकता के लिए युवा पीढ़ी को सही संदेश देना बेहद ज़रूरी है।
Students in jnu

Traditional Assamese Bihu Dance Performance

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *