Breaking News

उत्तराखंड सरकार से भगवान परशुराम की जयंती पर अवकाश मांग

haarishदेहरादून(21नंवबर2015)राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा का प्रतिनिधि मंडल ने उत्तराखंड मुख्यमंत्री से मुलाकात कर भगवान परशुराम जी जयंती पर अवकाश मांग की ।राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा का प्रतिनिधि मंडल ने माननीय मुख्यमंत्री उत्तराखंड से मुलाकात की और मांग की उत्तराखंड राज्य में भगवान श्री परशुराम जयंती पर राज्य अवकाश एवम् प्रदेश कार्यालय आवंटन कराने के लिए पत्र दिया व भगवान श्री परशुराम जी का चित्र भेंट किया ।

harish r
मुख्यमंत्री ने विश्वास दिलाया और कहा कि अन्य राज्यों की भाति उत्तराखंड राज्य में भी आपकी मांग को पूरा करूँगा । जिसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित राष्ट्रीय और उत्तराखंड टीम ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया । इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष भृगुवंशी आशुतोष पाण्डेय जी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्षा सुधा भारद्वाज, राष्ट्रीय संगठन मंत्री विशाल शर्मा , राष्ट्रीय सचिव योगेश गौड़ , उत्तराखंड प्रभारी अनुराज गोस्वामी , महिला प्रदेश अध्यक्ष मंजू शर्मा मुख्य रूप से मौजूद रहे । माननीय मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड राज्य में भगवान श्री परशुराम जी की जयंती पर राज्य अवकाश का आश्वासन दिया और साथ ही उत्तराखंड में कार्यालय के लिए जगह देने का वादा किया।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *