Breaking News

इटावा लॉयन सफारी दो नये मेहमान-अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोडैक्ट में शरेनी ने दिया दो बच्चों को जन्म

lion's kids in etawah lion safari
इटावा(18जुलाई2015)- पूर्व सीएम और वर्तमान सीएम के पिता मुलायम सिंह यादव अपने गृहजनपद और अपनी राजनित ज़मीन इटावा से हमेशा ही काफी लगाव रखते हैं। चाहे सैफई महोत्सव हो या फिर यहां का लॉयन सफाई, सबूत हैं इस बात का कि मुलायम सिंह कामयाबी की बुंलदी छूने के बाद भी अपने क्षेत्र से उतना ही लगाव रखते हैं। उन्ही मुलायम सिंह यानि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पिता के ड्रीम प्रोजेक्ट लॉयन सफारी से एक ख़ुशख़बरी आ रही है। यह खुशी हीर नामक शेरनी के दो बच्चे पैदा होना से मिली है । शनिवार को हीर नामक शेरनी ने एक बच्चे को जन्म दिया उसकी कुछ देर बाद दोपहर दूसरे बच्चे को जन्म दिया है । लायन सफारी प्रंबधन ने यहां दो बच्चो के जन्म की खबर से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अवगत करा दिया है । मुख्यमंत्री ने भी इस खबर के मिलने के बाद बेहद खुशी का इजहार किया है।
लायन सफारी के निदेशक के.के.सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए यह जानकारी दी है । उन्होने बताया कि जिस स्थान पर हीर नामक शेरनी ने दोनो बच्चो को जन्म दिया है वहॉ पर फिलहाल सफारी के स्टाफ को भी नही जाने दिया जा रहा है सिर्फ सीसीटीवी कैमरे से ही सारी गतिविधियो पर नजर रखी जा रही है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *